करीना से शादी के बाद सैफ ने बेटी सारा को दी थी बड़ी हिदायत, कहा- भूलकर भी इसे आंटी मत बुलाना वरना…

सैफ अली खान रविवार रात बेटी सारा अली खान के साथ ‘कॉफी विद करन’ के मेहमान बने। इस दौरान सारा ने बताया कि वे सैफ की दूसरी बीवी यानी अपनी सौतेली मां करीना कपूर के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी है? सारा सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं, जबकि करीना सैफ की दूसरी बीवी। करीना और सारा की उम्र में महज 13 साल का अंतर है। ऐसे में सारा के सामने यह मुश्किल थी कि वे करीना को क्या कहकर बुलाएं।

सैफ ने आंटी कहने से किया था मना

सारा ने बताया कि वे सोचती थीं कि करीना को क्या कहें? क्या वे उन्हें करीना आंटी कहकर बुला सकती हैं? ऐसे सैफ ने उन्हें कहा था कि वे करीना को आंटी न कहें। सारा की मानें तो सैफ ने कभी उनपर यह दबाव भी नहीं बनाया कि करीना को छोटी मां जैसे शब्दों से संबोधित करें।

सारा से सिर्फ ये कहलवाना पसंद करती है करीना

उनके मुताबिक, करीना उनसे करीना या फिर सिर्फ के (K) ही कहलाना पसंद करती हैं। सारा के मुताबिक अगर उन्होंने करीना को छोटी मां कह दिया तो उन्हें पसंद नहीं आएगा।

दोस्त बनकर रहना चाहती हैं करीना

सारा के मुताबिक, करीना उनसे कहती हैं कि उनके पास बहुत अच्छी मां (अमृता सिंह) हैं। इसलिए वे (करीना) उनके साथ अच्छी दोस्त बनकर रहना चाहती हैं। सारा ने कहा कि उनके घर में सब खुश हैं। मां (अमृता) अपनी जगह खुश हैं, सैफ अपनी जगह खुश हैं और करीना अपनी जगह खुश हैं। जब करन ने उनसे पूछा कि वे कभी करीना के साथ शॉपिंग पर गई हैं तो उन्होंने कहा नहीं, लेकिन वे जाना चाहती हैं।

करीना की नजर में ऐसी है बॉन्डिंग

सैफ से शादी के करीब ग्यारह महीने बाद करीना ने एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि बच्चों के साथ उनकी ट्यूनिंग कैसी है। करीना ने कहा था कि वे दोनों बच्चों के साथ काफी स्पेशल और स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करती हैं। इतना ही नहीं, वे उन्हें जिंदगी के कई महत्वपूर्ण फैसले लेने में भी मदद करती हैं। करीना ने कहा था, “हम दोस्तों की तरह पेश आते हैं, क्योंकि उन्हें अमृता के रूप में एक बेहतरीन मां मिली हैं। उन्होंने बच्चों की परवरिश बहुत ही बेहतरीन ढंग से की है।”

करीना सैफ की शादी में शामिल हुई थी सारा

बता दें कि सारा सैफ और करीना की शादी में शामिल हुई थीं तो वहीं, उन्हें और उनके भाई इब्राहिम को करीना के साथ पार्टीज में भी देखा जा सकता है।

सैफ की पहली शादी के वक्त 11 साल की थीं करीना

सैफ और अमृता की शादी 1991 में हुई थी। उस वक्त करीना करीब 11 साल की थीं। वे भी इस शादी में शामिल हुई थीं।

करीना ने बधाई देते हुए सैफ को कहा था- सैफ अंकल

कहा जाता है कि करीना ने बधाई देते हुए कहा था, “शादी मुबारक हो सैफ अंकल’ और सैफ ने भी मुस्कराते हुए कहा था- ‘थैंक यू बेटा’।

सारा के जन्म के करीब 11 साल बाद सैफ और अमृता का हुआ था तलाक

12 अगस्त 1993 को सारा का जन्म हुआ था। सारा के जन्म के करीब 8 साल बाद सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम का जन्म (2001 में) हुआ। इसके तीन साल बाद यानी 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया। सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी की, जिनसे उन्हें एक बेटा तैमूर अली खान है। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था।

Source